Originally posted by: Eatingpanda
Rra was offered BB ott or the Bb season 15/16 jo bhi hai??
I think both 🤣🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Eatingpanda
Rra was offered BB ott or the Bb season 15/16 jo bhi hai??
I think both 🤣🤣🤣
Originally posted by: Eatingpanda
Rra was offered BB ott or the Bb season 15/16 jo bhi hai??
Haa Rra aur Helly dono ko pehle KKK aur fir BB bhi offer hua tha...
Originally posted by: Eatingpanda
Kis ne ipl ki baat ki??😲
Whistle podu all the way😎🥳
Do we have seperate forum for ipl?
Ji haan🥳
Yes,ek alag dt toh hai
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Na re no Entertainment that event keynote speaker is boring hope my boss has a better presentation 🙄 warna i will stop watching it 🥺
Oh god oh no tujhe ghar se behdhakal kar diya ðŸ˜ðŸ˜
Video off rakha hoga na?? Yaha pe meetings mein video is compulsory🤣 And bich mein kuch bhi puch ke dara dete hai..Achi multitasker hai tu 😆
Ab maza araha mujhe.. sitting in cute cafe and taada taadi chalu hai meri🤣
Originally posted by: Ragazza_dolce
Haa Rra aur Helly dono ko pehle KKK aur fir BB bhi offer hua tha...
Kkk kab offer hua tha rra ko??hella ho gua tha wo pata nahi mujhe😕
Nice😔 but mera yeh forum chhod ke kahi bahar jaane ka mann nahi karta🤔
Waise bhi Rra SoMe thread ko hum logo ne ccc hi bana diya hai🤣
Originally posted by: Eatingpanda
Video off rakha hoga na?? Yaha pe meetings mein video is compulsory🤣 And bich mein kuch bhi puch ke dara dete hai..Achi multitasker hai tu 😆
Ab maza araha mujhe.. sitting in cute cafe and taada taadi chalu hai meri🤣
Of course why should i show my face when hundreds of people are watching 🤣🤣 only the speakers have video on 👻
Video is never compulsory here thank god yup need to be coz i wanna watch this event but i have a mountain of work plus need to leave work early today
Wahh kisko taad rahi hai
Originally posted by: Eatingpanda
Nice😔 but mera yeh forum chhod ke kahi bahar jaane ka mann nahi karta🤔
Waise bhi Rra SoMe thread ko hum logo ne ccc hi bana diya hai🤣
I hope we dont get into trouble else ww can move to a CC😜
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Of course why should i show my face when hundreds of people are watching 🤣🤣 only the speakers have video on 👻
Video is never compulsory here thank god yup need to be coz i wanna watch this event but i have a mountain of work plus need to leave work early today
Wahh kisko taad rahi hai
Lucky you re🤣🤣🤣 Idar bhi video compulsory nahi hota it's just my company jinko humesha video on chaiye hota hai..kyuki kaafi kuch kand hogaye hai🤣🤣🤣
Why leaving early? Bahar ja rahi kahi pe??
Aise hi aate jaate logo ko😆 Vihaan ka Taadna toh free of cost maine jyada hi seriously liya hai🤣🤣🤣
You mean cc forum or ccc thread in our forum?🤣
I think we should move before someone kicks us out of here😆