Neeraj needs to be admitted in a mental asylum..This guy is sick...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Neeraj needs to be admitted in a mental asylum..This guy is sick...
Originally posted by: Oxoacids
Aise kaun mehmano me aake chillata hai priya ki problem hai ki wo mujhse Pyaar karti haiKya pagal hai ye banda🤣
Main wahi bol rahi thi.. kya alag darze ka chu**ya hai yeh 🤦🤦
really brainless guy sarak chap lover bhi aesa nhi karta haiOriginally posted by: Oxoacids
Aise kaun mehmano me aake chillata hai priya ki problem hai ki wo mujhse Pyaar karti haiKya pagal hai ye banda🤣
Priya stating, Neeraj was her past and sabka past hota hai..Go Priya Go..
Ye colourful uncle bhi bewde hai🤢
😂😂😂😂😂 at least mami called Meera out for this
Kabhi sauten kabhi behen 🤣
Aur aapne shaadi karva bhi dee 😈
Mami ji is crazily hilarious 🤣
Totally agrees with you koi maro ise yaar 👋
Neeraj going on and on.. tum mujhe humesha se chahti thi 😂😂 Ek baar Priya ko, ek baar Maitri ko