Juhi said ur purse fell down and Daksh bent down ti see and bawri saw viru in Channi and nain matakka shuru 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Juhi said ur purse fell down and Daksh bent down ti see and bawri saw viru in Channi and nain matakka shuru 😆
Yes, This is better than faint hone wala typical drama.
And Logical too.. 🤣
Nezu, We got logic here.. 🤣
Pata nahi itna dimag kaise chal gaya Madam ji ka.. 🤣
Badam khana shuru kar diya hoga...🤣
BB se pehle hojayega
Originally posted by: SmithaRam
I am wondering if their makeup artists changed. There's a new glow in their faces. Esp, on Vir!
Expressions, Amar seems to be the only one carrying the weight of the show on his shoulders. Everyone else is just passable.😊
Sacchi yrr even I also feel the same👏
& Amar toh seriously yrr kya hi bole uske expressions koi match nhi kar sakta h yrr👏
Sach mai.. ate hi kuch na kuch drama hota hai.. pata nahi kabhi shant hbote bhi hai ya nahi..
Channel change karo usse pehle toh uss show mai drama shuru ho jata h🤣
Guys plzzz stick to Molkki Episode Discussion only ....
Thks😊
Wo tab tak nahi chodegi jab tak uske paas paise hai....
Ruko, Sudha karegi na. Aur sirf slap nahi Lath mare Veer ko..
Thankfullu Sudha in sab logo mai sabase cleaver nikali..
Jaldi se samaz gayi.. Veer is cheating on her with Priyashi..
Please ache se sunaye yaar veer ko...
Originally posted by: Anahita_143
Sudha achi ladki h yrr..humesha mast helpful rehti h yrr ekdum👍🏼
Faltu ye nalayak Veer se pyaar kiya isne😡
Veer se ache to Dexter bhayya hai....
Maine to bola tha Panchayat mai khich ke leke Jaye usse.. pura vaibhaw la nazara fir se dikhe..
Gadhe ki sawari wala . Aur priyashi ko uski godi mai bitha de gadhe pe hi.. 😠😠😠