Originally posted by: Ashley_m
Bon ke bade bhaiyya ko Tupur ke naye bade bhaiyya se saamna karna padega I feel...
Wo toh hai...😆
But mujhe 2nd shart khatre ki ghanti lag rahi hai...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Ashley_m
Bon ke bade bhaiyya ko Tupur ke naye bade bhaiyya se saamna karna padega I feel...
Wo toh hai...😆
But mujhe 2nd shart khatre ki ghanti lag rahi hai...
Originally posted by: Nandini25
Aur nahi toh kya? 🤣 Bechare ke itni saalo ki tapasya Ganga mein baha diya. 🤣
Chandrachur ka dil aur ego dono hue chur chur 🥺😆
🤣🤣
Tujhe pyar vyar to nahi hua itana dukh ho raha hai.. CC ke liye...😆