Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Here U go it’s here .. Tks for posting
Dunno Kya chal raha hai teeno ke beech ? 🤣
Do saas q likha h ek saas h or ek ex saas ya so called adopted aai ye mishraji b na😬
Here U go it’s here .. Tks for posting
Dunno Kya chal raha hai teeno ke beech ? 🤣
Chal kya raha h bhai I don't want bts sachii
Literally my head is spinning now itna sara bts sara epi q ni dedete ek. Saath
Originally posted by: Kavita99
Literally my head is spinning now itna sara bts sara epi q ni dedete ek. Saath
Seriously.. sab dedo best h 🤣
Amma giving tedha idea
Pallavi excited
Aayi no no don't do this to my zavai bapu
Jitna dyn bts p dete h actually episode p story p execution p dedete kya bigadta. U know bts srf sunday ko do baki din shoot vli thodi clips or acche crispy episodes tb accha lge.
Originally posted by: Kavita99
Jitna dyn bts p dete h actually episode p story p execution p dedete kya bigadta. U know bts srf sunday ko do baki din shoot vli thodi clips or acche crispy episodes tb accha lge.
Sometimes I also feel it . Itz not necessary to give bts everyday... Thoda script pe hi kaam kar lete
Originally posted by: SruthySudeep
Sometimes I also feel it . Itz not necessary to give bts everyday... Thoda script pe hi kaam kar lete
I agree ..