Originally posted by: GinniAARAFAN
Uske pehle to itana kuch hota hai kya batau..tujhe sirf khabar hai kya hota hai actual jankari nahi hai...😆🤣
Nahi sun'na....too much information...🤣

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: GinniAARAFAN
Uske pehle to itana kuch hota hai kya batau..tujhe sirf khabar hai kya hota hai actual jankari nahi hai...😆🤣
Nahi sun'na....too much information...🤣

Originally posted by: GinniAARAFAN
Wahi to...😆khud kuch nahi bolti ..🤣
I'm not a conversation starter...😆 mere me yeh wala guun bilkul nahi hai...
Originally posted by: castlebones
I'm not a conversation starter...😆 mere me yeh wala guun bilkul nahi hai...
Mere mein yeh gunn sirf yaha hai...🤣
An extrovert only on the keyboard...🤣
Aisa kyu bolre ho😭
Matlab ek Baar phir se yeh ladka , ankho se aasu ki ganga-jamuna Bana dega
Bahane do...Mano kaand ke liye maaf nahi kia hai Maine ise abhi tak😤
Abi se dar gaye kya...🤣
Originally posted by: castlebones
I'm not a conversation starter...😆 mere me yeh wala guun bilkul nahi hai...
Koi nahi yeh bhi gun Sikh jaoge yaha pe tumhe har gun mein or gunni Bana denge...😆
Originally posted by: Unnatiiii_17
Aisa kyu bolre ho😭
To bolungi na tu aise hi chale gaye... kuch boli hi nahi...
Originally posted by: GinniAARAFAN
Abi se dar gaye kya...🤣
Mai goli hoon naa... Mujhe kuch nahi pata...😳
Originally posted by: Smiley.6
Mere mein yeh gunn sirf yaha hai...🤣
An extrovert only on the keyboard...🤣
Yeah...it's easier to talk to strangers than real life people...
Though this EDT feels like a family 🤗❤️