I really wish divyanka or Vishal wins.
Preferably Vishal I want because is bacche ka Biggboss mein bahut halat kharab kiya gaya tha faltu
This might be a new start for him❤️
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
I really wish divyanka or Vishal wins.
Preferably Vishal I want because is bacche ka Biggboss mein bahut halat kharab kiya gaya tha faltu
This might be a new start for him❤️
Vishal and shweta are cute together 😆
par drama chal raha for now🤣
Vishal ka stunt hote hote raat ho gayi! Paani aur bhi thanda hoga!
Vishal ka momma momma..🤣
He is refusing to do the stunt
Originally posted by: mix_of_emotions
I really wish divyanka or Vishal wins.
Preferably Vishal I want because is bacche ka Biggboss mein bahut halat kharab kiya gaya tha faltu
This might be a new start for him❤️
💯💯💯
I second it!! I want either DT or Vishal to win!!💓
Rohit Aisa bol raha air pocket hai
Saala main to beech mein fas jau aur air pocket na mile to khallas🤣
mujhe aisa kyun lag raha hai channel walo ne jan bujhke vishal ko yeh task diya
Aata majhi satakli Task nai karna chah raha😳
Sab log bol rahe hai...Vishal.kar le....pura night ho gaya hai...koi bachcha background me bhi ro raha hai😒
He is panicking so much.
😒
Aisa task dediya Bechare ko 😆
Rohit bol raha naak na kata