Originally posted by: Srilata.Mineil
Ofcourse...ek se badhkar ek scene the...kya nain matakka kiya dono ne aaj...🤣
Aaj Nani honi chahiye thi...🤪😈🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ofcourse...ek se badhkar ek scene the...kya nain matakka kiya dono ne aaj...🤣
Aaj Nani honi chahiye thi...🤪😈🤣
Nani aur uske expression
Is Emoji ki tarah hai🤣
veer pe itna gussa aaraha hai na😡😡
Sach nai... Aur Nandini bhi shayd ho sakati hai.. lein veer impossible hai.. mukhi ja khoon ho hi nahi sakata...
Isko aur priyu ko bhejdo wapis London...
I wonder if the tea drinking recreation scene is before KC.
Originally posted by: Amaraddict
Yeh Priyashi ka drama pehle hojaye toh theek hai PurVir Ke KC scenes spoil na ho thinking ke woh baaki hai 😕
Priyashi ko sirf humari hi nahi, Pranjli aur nani ki bhi haye lagne wali hai . 🤣🤣
Lekin Vir shayad maaf kar de.. purvi ki memory wapas lane mai help jo karega usaka drama..
I want Vir to get priyashi marry to Veer.. issse badi punishment to koi ho hi nahi skati Veer ke liye . 🤮🤮
Suna na. Aur mirror scene. Pagdi and churi selection😳
Nani ke saath 😊Originally posted by: Sampada001
veer pe itna gussa aaraha hai na😡😡
Isko aur priyu ko bhejdo wapis London...
Originally posted by: Srilata.Mineil
🤣🤣
Viru ne thaani hai matlab wo kar lega kuch bhi and vrat to viru hi todega....
It should be indeed😆
But Saba ka bharosa nahin yaar😵...she can come with any lame excuses just like for kk🤢
Purvi ki jagah Nani ko chakkar aa jaate.. 🤪🤣
Hate the fact that daksh is in purvirs bedroom… hate that guy 😡