Originally posted by: Manasi_16
Sristi🤗
Will surely pray for your health
May Bappa bless you with happiness and peace 🙏
Thanks❤️ It hurts and I can’t tell my brother because he doesn’t live with me only my parents I don’t want them to be stressful.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manasi_16
Sristi🤗
Will surely pray for your health
May Bappa bless you with happiness and peace 🙏
Thanks❤️ It hurts and I can’t tell my brother because he doesn’t live with me only my parents I don’t want them to be stressful.
🙏 happy ganesh chaturthy.🙏
Bahut sunder sajawat hai
Ho ggg basatat na . 5 diwas... 😊
Are yaar, ye pic add kyu nahi hota mere mobile se . 😕😕😕
Tried to upload image, not happening..
Ah finally..!!!
_IMG-20210910-WA0038(1).jpg?width=1920&height=1080&fit=bounds)
🙏 Ganpati Bappa Moryaa🙏
Pallu....
Slow day hai na..
Subah subah sab chehel pehel tha bappa ka .
Abb sab shant shant hai.. aur forum bhi shant ho hai . 😕😕
Pallu....
Slow day hai na..
Subah subah sab chehel pehel tha bappa ka .
Abb sab shant shant hai.. aur forum bhi shant ho hai . 😕😕
New bts release nhi hua na, isliye shanti hai.
Koi nhi.
Tum batao
Aaj ki Pooja kaisi thi, bappa ki murti bahut sunder hai aur decoration bhi.
Originally posted by: pallavi_p28
New bts release nhi hua na, isliye shanti hai.
Koi nhi.
Tum batao
Aaj ki Pooja kaisi thi, bappa ki murti bahut sunder hai aur decoration bhi.
Ha sahi hai aaj kuch nahi mila.. shayad team ko bhi bappa ki chutti hogi . 😃
Pooja to ekdum acchi thi.. usually hum bappa ghar pe banate hai.. but iss saal possible nahi hua . To bahar se leke aye.. 😊