I am still waiting on my interview of param and Rajat. I wouldn't get my hopes up too high. ๐คฃ
AVM+Karthik= Bromanceโบ๏ธ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I am still waiting on my interview of param and Rajat. I wouldn't get my hopes up too high. ๐คฃ
AVM+Karthik= Bromanceโบ๏ธ
Kya hua kya hai Akshita ko bhai
Yaa itniiiiii busy hai Parmi ke saath ke phone vone sab chhod diya hai aaj ke din๐
Ya Param ka jhadu wala sapna sach kar rahi hai Satsang ke baad๐คฃ
Originally posted by: _shweta98
Kya hua kya hai Akshita ko bhai
Yaa itniiiiii busy hai Parmi ke saath ke phone vone sab chhod diya hai aaj ke din๐
Ya Param ka jhadu wala sapna sach kar rahi hai Satsang ke baad๐คฃ
She is busy making a sandwich for himโบ๏ธ๐คฃ๐คฃ
Param ko pakka sandwich hi khana hai na.. ๐คฃ
Originally posted by: Shiny095
I am still waiting on my interview of param and Rajat. I wouldn't get me hopes up too high. ๐คฃ
AVM+Karthik= Bromanceโบ๏ธ
I hope so. Rajat-Akshita looked stunning together yesterday. IPZN had beautiful castโค๏ธ
Usko to Samosa khana hoga but making samosa is complicated na๐คฃ
Maybe he will ask Nawaz to get it like he was doing during Ishqaan SR. Onscreen to offscreen๐
Originally posted by: kankabhor
Usko to Samosa khana hoga but making samosa is complicated na๐คฃ
Maybe he will ask Nawaz to get it like he was doing during Ishqaan SR. Onscreen to offscreen๐
Aaj nahi.. aaj kisi bhi bahane se woh Nawaz ko apne aas paas nahi bhatakne dega SR ke jaise๐คฃ๐คฃ
Aadha hissa use khilayegi, aadha khud khayegiโบ๏ธ๐คฃ
Originally posted by: _shweta98
Aaj nahi.. aaj kisi bhi bahane se woh Nawaz ko apne aas paas nahi bhatakne dega SR ke jaise๐คฃ๐คฃ
Gucci aur Phogi ko chodh dega Nawaz k peeche๐คฃ๐คฃ
Khayegi nahi.. Param khilayega.. Param ko Akshita ko khana khilana bahot pasand hai.. vlog mein dekha tha na kaise Samosa khila raha tha