Originally posted by: Aashi_009
Mai toh yeah dekh rhi thi kahi carpet mei leepat ke girr na jaaye 🤣🤪
Samjha tere bhaiya ko...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Aashi_009
Mai toh yeah dekh rhi thi kahi carpet mei leepat ke girr na jaaye 🤣🤪
Samjha tere bhaiya ko...🤣
Samghe toh samghaoun 🤣
Yeah wahi baat ho jaayegi buffalo ke aage been bajana 🤣🤣😈
Originally posted by: Smiley.6
Yeh basanti hai...neeche kaanch tod diye hoge gabbar urf CC ne ....isiliye kood kood naach raha hai...🤣
But kaun dance karwata hai pravi se...😆
Mujhe yaha bhi cute hi lag raha hai... mai iss se better naach leti hoon at least. ..🤣
HAan re waise hi dance kar raha tha..bach bach ke.......🤣
bahut muskil hai ise dance kawana...........bechara choregrapher...........🤣
Tu na ...........pakka achi dancer hogi ise.......🤣
Originally posted by: RTDeewani
Arey koi aur suggestion dede behen... Kaha na mujhe nahin banna Cartoon Roy Choudhury 🤣
kya re Aisa bolti hai.........🤣
Are ani said bon ke aansun poochne vala koi nahi hoga
Le church ur -main hoo na 😡😡
How dare he touch Bon and I assume he lifted Bon as jab voh uthi voh andar thi
Originally posted by: Aashi_009
Mai toh yeah dekh rhi thi kahi carpet mei leepat ke girr na jaaye 🤣🤪
bechara carpet...🤣 kitna Hilu dilu hia yeh.. Pav killo.........🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
HAan re waise hi dance kar raha tha..bach bach ke.......🤣
bahut muskil hai ise dance kawana...........bechara choregrapher...........🤣
Tu na ...........pakka achi dancer hogi ise.......🤣
Are UPbihar 2.0 VM ki taiyaari chal rahi hai ,
Galat kya boli maine. Tune bhi toh maani thi na uss din ke woh Cartoon lagta hai 🤣🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
bechara carpet...🤣 kitna Hilu dilu hia yeh.. Pav killo.........🤣
Jaa uske paas aur therapy deya itni chinta hai agar aapko 🤣🤣
Originally posted by: RTDeewani
Galat kya boli maine. Tune bhi toh maani thi na uss din ke woh Cartoon lagta hai 🤣🤣
Shinchan Roy Chowdhary..🤣