Originally posted by: Piyaazzz
Naagin k gifs dhundne k chakkar me kya mil. Gya 🤣
Arjun Bijlani gif🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Piyaazzz
Naagin k gifs dhundne k chakkar me kya mil. Gya 🤣
Arjun Bijlani gif🤣
oye..kya baat hai..🤩😚Originally posted by: Piyaazzz
aisi baat nhi he mereko kathak n folks bhi aata he thoda 😆
humare yaha ke bacche kitne talented hai..

🤣🤣
Ek dum aise hii.. 🤣🤣🤣🤣🤬
abe.🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Piyaazzz
Naagin k gifs dhundne k chakkar me kya mil. Gya 🤣
Ye to pura khazana hai.. 🤩🤣🤣🤣
Vo come here baby wala to...🤣🤣🤣🤣
Kya kya mil jaata hai tujhe.. 😝
Itna sannata kyu hai bhai..🤔🤔
https://www.instagram.com/p/CSPR1osh5wW/?utm_medium=copy_link
Come across this
Mukhi said I want too leave alone
I just hope when purvi remember everything I want to get rly mad at and teach him a lesson for insulting her. Got so mad at mukhi when I saw this 😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡
But she will forgive him soon 😊
Hey I’m back did you miss me?

Mai just abhi yaad kar rahi thi 😭😭
Patani kaha weekend me bhaag jate ho
I party on weekends 😎😆
