Originally posted by: White-Lilac
Jiska aaj tak ek bhi boyfriend na raha ho uski list se to sabki list better hi hogi 🤣
Tumhare konse boyrfriends the? Jinke piche tum vai unhone tumhe bezat karke nikal diya he 🤣
And that too for piya all of them
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: White-Lilac
Jiska aaj tak ek bhi boyfriend na raha ho uski list se to sabki list better hi hogi 🤣
Tumhare konse boyrfriends the? Jinke piche tum vai unhone tumhe bezat karke nikal diya he 🤣
And that too for piya all of them
Originally posted by: Abhaythevampire
Have u watched that movie stree?
We should write for her on this forum.
“O stree yaha mat ana”
Or better yet piya should write this on sticky note and paste it on abhay ka forehead🤣
🤣🤣
And we're that stree jo Abhay ko uthwa ke uska towel tak na chhodne ki planning karte hai 🤣🤣
You would get famous trust me 🤣
Agar Metz crown princess hai to T clown princess hai 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
🤣🤣
And we're that stree jo Abhay ko uthwa ke uska towel tak na chhodne ki planning karte hai 🤣🤣
towel se hum dance karenge 🤣🤣 like salman khan
Originally posted by: Abhaythevampire
Tumhare konse boyrfriends the? Jinke piche tum vai unhone tumhe bezat karke nikal diya he 🤣
And that too for piya all of them
Usme se ek tumhare peeche bhi tha wait now it's two 🤣🤣
Tumhe to doosro ke ex boyfriends me interest hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
🤣🤣
And we're that stree jo Abhay ko uthwa ke uska towel tak na chhodne ki planning karte hai 🤣🤣
🤣🤣
Bichara abhay agar kabhi humare changul me ayega to kya hoga uska.
Good that he is vampire (if u get what i mean) 🤣☺️
Originally posted by: White-Lilac
Usme se ek tumhare peeche bhi tha wait now it's two 🤣🤣
Tumhe to doosro ke ex boyfriends me interest hai 🤣
second hand boyfriend 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k