Kya style se maari hai yaar wo...🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Kya style se maari hai yaar wo...🤣🤣
I meant who cares if she barely knows him. We just wanted such a scene and Dhwani is already attracted to him. This is why Daksh touching Dhwani doesn't affect me as much, makes me angry but I see it that Daksh' touch does not make a difference to her because she's not attracted to him. Whereas here, one touch and look at her.
Yayyyyy🥳 Purvi toh humesha se hi Viru se affect hoti thi toh dhwani bhi kese nhi hoti🤷😎
Dexter ke touch se toh uncomfortable hojati h bechari Purvi yrr😡
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ha thik hai..dhwani bhi na...thoda aur time le leti par nahi.....😵
Saamne kaun tha 😎😎
Originally posted by: Anahita_143
Seriously yrr😂😂
Poori shekhawat family, specially wo Dexter bhaiya ke reactions dekhne h mujhe toh yrr🤣🤣
Mujhe Chandu ka...🤣
Originally posted by: Anahita_143
Viruu doesn't need a character certificate from naani anyways😏😏
Khudke Dexter ne jhoot bola wo dekho..khudki wo chandni aunty humare Viru pe faltu line maarti h wo dekho🤷😏
Bada aayi humare Viru ko judge karne😏😂😂😎
Haan wohi toh pagal Nani 😡
Yeh Nani aage kuch bhi kare is ka plan backfire hi hoga jaise aaj hua 😎
Acha mein ache se wo scene dekh ke aati hun...
Chandu will be like,
Jindagi barabad ho giya... 🤣🤣🤣
Vir ko haldi lagate dekh Nani veergati ko prapt ho jati
Originally posted by: Srilata.Mineil
Acha mein ache se wo scene dekh ke aati hun...
Haan dekh ke aao phir charcha karenge kal thread bana lena