Uske baad purvi dono bacchon ka haath pakadkar jane lagti hai
To vir man me sochta hai
Agar bawri ne palatkar dekha to aage usko mai bhi yaad aa jaunga( shayad yahi tha)
Aur bawri palati hai and i was clapping🤣
Aur phir nahima ke bts
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Uske baad purvi dono bacchon ka haath pakadkar jane lagti hai
To vir man me sochta hai
Agar bawri ne palatkar dekha to aage usko mai bhi yaad aa jaunga( shayad yahi tha)
Aur bawri palati hai and i was clapping🤣
Aur phir nahima ke bts
Sabse jyada kaam ka aadmi hai😆
Apprisal time pe mera sath bhi aisa kuch ho jaye. Mai kahi kuch phone kar du aur boss muzase khush hoke promotion de de.. 😜😜
Nahi to jo timepass maine pichale kuch dino mai kiya hai na, muze to office mai bhi na rakhe.. 🤪🤪.
Good thing I am working from home.. ,,🤣😏🤣
Originally posted by: Red_eyes
Hope so veer is good a heart hopefully one he gets to priyashi sach when purvi memory comes back
I wonder how they’ll do that. Either catch Priyasi saying the truth or something else because video is gone right?
Itne pyaar se dekh raha tha 🤧🤧
He just wanted the time to stop
0oye ye aaj dhokha hai humare saath... 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Vootiya abhi tak episode diya hii na... 😭😭😭😭😭😭😭😭
Abe ye kya hai...😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
hum to abhi bhi taras hii rahe hai...😭😭😭😭Thak gaye hum PurVir ka intezar karate karate...!!!!
Kaise kata hai weekend humara tarsate tarsate...!!!
🤣🤣
hum to abhi bhi taras hii rahe hai...😭😭😭😭
Lagta hai bade bhai/online classes ke girafth se mukt hote hi, tarsna shuru ho gayi 😊
aa bhi gayi but alag alag wali feeling aa rahi hai.. Vootiya episode hii na diya abhi tak.. Dekha hii na maine... Pura weekend jiske liye wait kiya.. Vo diya hii na vootiya... Sab miss kar rahi huu mai..😭😭😭😭😭😭
0oye ye aaj dhokha hai humare saath... 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Vootiya abhi tak episode diya hii na... 😭😭😭😭😭😭😭😭
Abe ye kya hai...😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Voot ka subscription liya hai kya