Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
banda 6 months se tadap raha hai... Uske baal sehlaane ke liye...😳
What man, tadap to kafi kuch karane ki hogi, but he chose hair tucking.. 🤪🤪 .never mind woh bhi chalega hume . 🤩🤩
.🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Bolegi ungali pakdvaai haath mat pakdo..🤣🤣🤣
Bolenge SR dedo.. Saba bolegi.. Nahi..🤧🤣🤣
Yaar...😒😒😒
Mujhe lamba PurVir conversation chahiye...
Kitne dino baad they are actually talking...Just a healthy talk...❤️😒
Hi Sri🤗
Ek din ki chutti li thi forum se😆
Socho, kya tadap hogi dono mai . ,🥵🥵🥵🔥🔥🔥
saba bolegi. Uska fav topic hai ye..🤣🤣
Kon bola re ye.. 😠
Kahe nazar laga hai ho behena...
Vir ki kasam hai sab ko agar "Bullet train" ka B bhi kisine iss hafte bola to.. 🤪🤪🤪
Kon bola re ye.. 😠
Kahe nazar laga hai ho behena...
Vir ki kasam hai sab ko agar "Bullet train" ka B bhi kisine iss hafte bola to.. 🤪🤪🤪
Amar ne confirm kiya na ki pace yehi rahega...🤣
Pehle Vir Molkki ka tag hata de Purvi se...❤️ Simultaneously SR bhi...☺️😳
Hamari lottery...🥳