Naa Kavu......office jao pata chalega kitna dimaag kharab hota haiOriginally posted by: Kavita99
thoda sa reham ni karte kya office vle ☹️u take care dii.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Naa Kavu......office jao pata chalega kitna dimaag kharab hota haiOriginally posted by: Kavita99
thoda sa reham ni karte kya office vle ☹️u take care dii.
vo toh pta h still heart k aage mind fail fail. Heart says thoda rest toh banta h. Chalo koi na u take care.Naa Kavu......office jao pata chalega kitna dimaag kharab hota hai
I know chotu..... you know na I love to sleep as much as I love to eat......and office makes me so tired that sleep also comes with difficultyOriginally posted by: Kavita99
vo toh pta h still heart k aage mind fail fail. Heart says thoda rest toh banta h. Chalo koi na u take care.
i hope kaam se hlka stress free jldi ho jaao aap. Take care. Work eat nd sleep baki sb baad me.I know chotu..... you know na I love to sleep as much as I love to eat......and office makes me so tired that sleep also comes with difficulty
Stress free to kabhi ni hone wale hum😭Originally posted by: Kavita99
i hope kaam se hlka stress free jldi ho jaao aap. Take care. Work eat nd sleep baki sb baad me.
thts y poora ni bola thoda km ho jaae prey krege👍🏻Stress free to kabhi ni hone wale hum😭
https://www.youtube.com/watch?v=nCKm9s4ZUuc Do share and subscribe!!!
0