Aaj abhay ko dekhke ye gaana yaad aa raha tha..
Kaali kaali ainka paa kaale kaale shoes
Leke gaddi kaali kaali teri gali vad’da
Bacche bacche vich hit kudiyan da Brad Pitt
Munda jattan da jawai tu bana le ghar da
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aaj abhay ko dekhke ye gaana yaad aa raha tha..
Kaali kaali ainka paa kaale kaale shoes
Leke gaddi kaali kaali teri gali vad’da
Bacche bacche vich hit kudiyan da Brad Pitt
Munda jattan da jawai tu bana le ghar da
Originally posted by: Abhaythevampire
Aaru pasenger seat me he. Bich bich me driver seat me ati he
Hum bas vahi usual bakwas kar re 🤣
Aaj ka koi bharosa nhi h.. gaddi se utar bhi sakti hun😆
Season 2 me ispe focus karna chaiye..
Abhiya in kitchen.. Haseena comes and asks who got injured last night 😆, I smelt blood .
Abhay & Pia :
🤣 I just wrote it anyway hi 🤣
Ye kya baatein kar rae ho??😲😲😆
Season 2 me ispe focus karna chaiye..
Abhiya in kitchen.. Haseena comes and asks who got injured last night 😆, I smelt blood .
Abhay & Pia :
🤣 I just wrote it anyway hi 🤣
Ih my god the imagination visuals 🤣🤣🤣
What would they do when piya has those days of month 🤣🤣
kyu kuch special hai kya badme? 🤣🤣 Hriti ran away too
Originally posted by: Ayesha066
Aaj abhay ko dekhke ye gaana yaad aa raha tha..
Kaali kaali ainka paa kaale kaale shoes
Leke gaddi kaali kaali teri gali vad’da
Bacche bacche vich hit kudiyan da Brad Pitt
Munda jattan da jawai tu bana le ghar da
Poeple used to complaint lot about his constant black colors but boy i love him in black
Kyu.. itni dheere chal rai hai gaadi? 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
Poeple used to complaint lot about his constant black colors but boy i love him in black
it suits him well ❤️ just the jacket was the issue 🤣
Nahiiii 😭
Tussi hume chodkae na jaao
Just logical baatein 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k