Par mujhe abhi bhi bura lagta hai jo inlogo ne KK ke character ke sath kiya 🤧🤧🤧
Mujhse pucho..mujhse zada bura kisi ko nhi laga hoga yrr😭
Meri sakshii🥺😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Par mujhe abhi bhi bura lagta hai jo inlogo ne KK ke character ke sath kiya 🤧🤧🤧
Mujhse pucho..mujhse zada bura kisi ko nhi laga hoga yrr😭
Meri sakshii🥺😆
Originally posted by: Sampada001
saba ko Achi chije pasand nhi.. Jaha jyada log attract honge rating badh sakti hai. Woh kabhi nhi denge😡🥺
Kabhi kabhi toh lagta hai usko khud ke show se khunnas hai
haa yaar 😕sabse jyada ajeeb exit tha uska last tak logon ko nhi pata chala ki saki acchi. Thi yaa buri😒
She (Saba) said it was Graceful exit for her.. duhh.. 🙄
Ismai konsi grace thi.. muze bhi accha na laga . Ya to usse full fledge villan hi bana dete. Ya to SHAKSHATKAR ho jata use PurVir ke pyaar Ka.
Originally posted by: pallavi_p28
Aaj ka ye scene dekhkar subah se mere muh me yahi song aa raha hai .subah ye masti me yahi gaye ja rahi hu.koi kya sochta hai nhi pata, bas mai aaj khus hu. Mai awara ek banjara
Kitni khushi aayi h yrr aaj forum mei😂😂
Aage jaake hum aaj ke din ko bhi yaad karenge..ki yaad h wo din jab subah subah PurVir reunion ka bts mila tha aur humne dinbhar masti maari thi🤣
😂🤣😂🤣😂but iski aise harkaton se show ka loss hota hai😞
Originally posted by: Anahita_143
Kitni khushi aayi h yrr aaj forum mei😂😂
Aage jaake hum aaj ke din ko bhi yaad karenge..ki yaad h wo din jab subah subah PurVir reunion ka bts mila tha aur humne dinbhar masti maari thi🤣
Class drop karke😆
Originally posted by: Amaraddict
Pata nahin kya problem hai already set plot ko highlight karne mein
Shyd acche kaam se phobia hoga
Originally posted by: Sampada001
haa yaar 😕sabse jyada ajeeb exit tha uska last tak logon ko nhi pata chala ki saki acchi. Thi yaa buri😒
Arey mei khud aaj tak confused hu ki achi thi ya villain thi yaa beech ka kuch kuch tha uska character🤣
Exactly 🤣
Mujhe lag raha h mei akeli hu jo class chhod ke yaha aa rahi hu baar baar🤣 this is not good🤣
pehle ekdum acchi acchi bataya fir achanak iska poora roop hi badal gaya 🤣🤣Originally posted by: Anahita_143
Arey mei khud aaj tak confused hu ki achi thi ya villain thi yaa beech ka kuch kuch tha uska character🤣