Dono bohot smart hai...Smile karke skip maar denge question..😈😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dono bohot smart hai...Smile karke skip maar denge question..😈😆
Originally posted by: darkchocolates
First dose...
Late liya tha...Because mujhe Corona ho chuka hai...Abhi second wave mein...
Ab theek hai...😉😆
Bro ye kab hua
Mujhe laga apne vaccine leli thi
Chalo ab leli na thi hai
Kaunsi lagwai
Bro ye kab hua
Mujhe laga apne vaccine leli thi
Chalo ab leli na thi hai
Kaunsi lagwai
May mein hua tha Covid...🤧🤧 12 days isolation mein bore ho gayi thi...
4 months tak antibody rehte hai na...So late...
Covishield hi milti hai Ahmedabad mein...😒 Wahi li...
Aapne konsi lagvayi hai...???
Originally posted by: Sampada001
shaane kahinke😈
Kuch zyada hai...😆😆
Vir ki language mein.... Chalak lomdi😈😈