I think that’s what happened 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I think that’s what happened 🤣🤣
She shall not find Abhay without towel.. that's our collective right 😆
Hriti you can come back now Mogambo chali gayi 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Aa gaye, ab jaa rahe hai 🤣
Kal early mrg jana hai 🤣
Kal ngt main milte hai 🤗
Night me tabhi milenge agar sapne aaj jaisi bewafai nai dikhai toh😆
Originally posted by: Ayesha066
She shall not find Abhay without towel.. that's our collective right 😆
He doesn’t show up to shareef log anyways 😆
Hriti tum mat daro.. hum tumhare saath hai🤣
Abhay k liye.. konsi sharafat.. kaisi sharafat😆
Abhay ke liye kuch bhi
Chalo ab main b chali.. Kal milte hai..
Ye AT ab kal hi khatam hogi😆
Good night🤗
Originally posted by: Ayesha066
Chalo ab main b chali.. Kal milte hai..
Ye AT ab kal hi khatam hogi😆
Good night🤗
Okay good night ayesha 🤗
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k