Kisko rakhi bandh rahi hai Mandy ko🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kisko rakhi bandh rahi hai Mandy ko🤣
Originally posted by: SexyPotato
That tweet wala post where people are being senti over best bhai behen relationship?
YEP
Page 3-4 me jaa kar Kween lovers appears
Kween ke liye pyar dekh ke main itna shock ho gayi thi or kisi baat pr dhyan nahi gaya 🤣
Waise vo Twitter me stan account chalta hai usse related kuch hai
Originally posted by: Mysterie_girl
Kween ke liye pyar dekh ke main itna shock ho gayi thi or kisi baat pr dhyan nahi gaya 🤣
Waise vo Twitter me stan account chalta hai usse related kuch hai
Haa maine dekha tha.
Kween k fans ko dekh k toh m ashcharyachakit ho gayi thi🤯.
Lol chalo dekhe maine woh post. One of sai obsessed from that discussion does cray cray over shivi's ghamndi comment which I was talking in my previous post.😆
Originally posted by: SexyPotato
Lol chalo dekhe maine woh post. One of sai obsessed from that discussion does cray cray over shivi's ghamndi comment which I was talking in my previous post.😆
I am trying to hawa me filter her posts as much as I can
Her normal posts also oozes negativity to me
Mandy ki tarah terrace se phenk de.
Originally posted by: Wallflowers
Haa maine dekha tha.
Kween k fans ko dekh k toh m ashcharyachakit ho gayi thi🤯.
Ashcharyachakit ke saath saath I was feeling proud of myself k MF me ghumne ka kuch to fayda hua...I got to know "new" people
Originally posted by: SexyPotato
Lol chalo dekhe maine woh post. One of sai obsessed from that discussion does cray cray over shivi's ghamndi comment which I was talking in my previous post.😆
Jiske baare me Shivi bol rahi usko kuch problem nahi hai
inko waqeel banne ka shauk laga hai jyada