Tharki level: 0 🤣🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Tharki level: 0 🤣🤣
Originally posted by: Ayesha066
That i know..
Meko b kal interest tha.. 🤣 Vaise qaj hua ki nai abhi tak uska shower?😆
Done for today 🤣🤣
Meanwhile meghu:
*kaash abhay ko bhi mere shower me interest hota*
Kya hua.. Aarya b chali gayi.. Qisa kya suspense tha bhai?🤣
then no OS for you 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
I could mot get past the first word itself laughing so harc 🤣🤣🤣
Sach to sach hi hota hai🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Meanwhile meghu:
*kaash abhay ko bhi mere shower me interest hota*
🤣🤣☺️ I’m a certified tharki
Jo bhi hua batane layak nahi hai🤣
Originally posted by: White-Lilac
And she would enjoy the original content more than the pov versions🤣🤣
Ab main sahi me ja rai dekhne.. I'm curious now🤣
I'll be gayab for 5 mins again😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k