Originally posted by: Amaraddict
Mujhe lagta toh hai, kal ekdum shipper wale questions pooch rahi thi but namoone apni trip pe the
vo dono ko live pe leke bhi ati hai
Lord saba 🤧🤧🤧
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Amaraddict
Mujhe lagta toh hai, kal ekdum shipper wale questions pooch rahi thi but namoone apni trip pe the
vo dono ko live pe leke bhi ati hai
Lord saba 🤧🤧🤧
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wahi na...
Matlab kab tak ...kab tak aayenge s...
Saba ne poora kar diya 🤣
Yeh S ke saath ....kyun hai 😈😈
Originally posted by: Amaraddict
Accha very good kaun bolta hai yaar 🤣🤣
Woh kehne wala bhi dar gaya hoga
He is really possessive, SH ka bhi article hai possessivenes pe, bond pe 😈
Donon alag type ke hain
They are very possessive about PPL they like...😳
Ek aur cheez notice Kiya,
Gem kyyyaaa swaag Mai baitha tha Yaar, 🤩🤩
Pura time issi position Mai tha..
🤣
But SH kar rahi hai usko 😈
to phir to saba ke saamne vaat kar sakte..ohh ab pata chala ki saba hii kyu live karti dono ka..😈😈
Abey live the video call pe nahi ki sirf saba rahegi waha...
Samjhi ab...😆
Originally posted by: PutijaChalhov
OMG 100 pages kitni baikaiti kar liya when will I read them I did not get time to yet see the live
Yeh padhlo lagaungi live dikh jayega aapko...🤣
Aaj Maine bhi purrraaa din forum pe hi spend Kiya hai.. 🤪🤣
Yaar itne mahino baad Priam content mila hai decoding to banti hai...😎
He was hoping one day 😆