Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
More analysis coming 😆
Bola to tha Gem, ki abhi ke shot Ka BTS denge..
Abhi Ka shot mast hai, aisa Bola tha..
please elaborate on this..😳
bahut saari baatein boli hai ishaaron ishaaron mai...aur bahut saare looks exchange hue hai..😈😈
Originally posted by: Srilata.Mineil
Haa usne bola c u priyal nd she said c u..and then the flying kiss...saba ko laga uske liye tha wo flying kiss ..😆
Saba ek numba ke gadhe 🤣
saba ko to bahut galatfahami hai... Bahut saari baatein saba ke kandhe par bandook rakh kar hii to boli gayi hai..🤪Originally posted by: Amaraddict
Uff Saba ki galatfehmiyan
That was Sweetheart's sweet kiss to her gem
aap to rockstar hai..🤘😁
Haa to speed maintain karna padega na...😆
Haa maan gayi mein....😈