Hayee❤️❤️
Arent they gorgeous 😍😍
KD ek min ke liye bhi Alice ko nahi chodtaa.😂
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hayee❤️❤️
Arent they gorgeous 😍😍
KD ek min ke liye bhi Alice ko nahi chodtaa.😂
Partnerr ❤️❤️❤️
Lag rahe hai na ekdum dhamakedaar jodiii?
KD ne kaise kass ke pakda hua hai alice ko 🤭🤭
Samajh rahe ho 😉😉
Dhara is pregnant for sure
https://www.instagram.com/reel/CSzlJhYFCZ7/?utm_medium=copy_link
Aap batao, sunna kya chahte ho? 😆
Originally posted by: Pixiepadhi
Hayee❤️❤️
Arent they gorgeous 😍😍
KD ek min ke liye bhi Alice ko nahi chodtaa.😂
Wahi na humesha pakad k rehta hain! ☺️❤️
Originally posted by: majoni03
Dhara is pregnant for sure
https://www.instagram.com/reel/CSzlJhYFCZ7/?utm_medium=copy_link
Gayi bhens paani main 🤣🤦♀️
Mast mast delusional baatein🤣
Aur fir sabko delusion se bahar laana🤣
Originally posted by: Pixiepadhi
Partnerr ❤️❤️❤️
Lag rahe hai na ekdum dhamakedaar jodiii?
KD ne kaise kass ke pakda hua hai alice ko 🤭🤭
Samajh rahe ho 😉😉
Ha ha wohi dekh rhi hoon kabse!! 🥰😍
Sab samjh gyi hoon sab!! 😍
Originally posted by: majoni03
Dhara is pregnant for sure
https://www.instagram.com/reel/CSzlJhYFCZ7/?utm_medium=copy_link
Finally 😂😂
Why is shiva standing in a corner like that? 🥺
Arent they including him in the celebrations? Like won't dhara even allow him to hug and congratulate her 🥺🥺
Aise bhi ignore mat karo use 💔💔