nhi yawr purvi ko vir dega na 😛
It would've looked more beautiful on Purvi 😆
I want her to gift it to Priyal 🤣
woh saba per hi thk h q kisi ki uttaran 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
nhi yawr purvi ko vir dega na 😛
It would've looked more beautiful on Purvi 😆
I want her to gift it to Priyal 🤣
woh saba per hi thk h q kisi ki uttaran 😆
Well i feel it was like that during the live🤔
Originally posted by: PriAmAddiction
Asmmaaaa 🤗🤗
filhal toh abhi mai zurich mein hu chilling 😎
haan yawr n see how amar knows priyal so well❤️
woh chahre nhi thay k priyal jaye kaise rokraha thay toh priyal ne dharam ko hi kheenchliya 😆


Oh chilling 

Mujhe laga is live ke baad Dharam pitega Amar se
Hume bhi toh wahi chahiye 😍
Sorry double post
haan uski harkat isi layaq thi 2 min rukjate toh kaunsa qayamat ajani thi
ek toh priam content nhi detey ooper se 2 min bhi nhi diyeh swthrt ko gem k liye
Originally posted by: Anahita_143
Usko apne character ki bhot chinta h yrr
Saba ne jese bola ki Amar complaint karta h, personally leta h ye character ko bhot..pehle bhi mtlb ye Saba ko VPS ke character se naa-khush hoke suna chuka h mtlb😂😂
I can't even express how happy and good I felt seeing that, the only character that suffers is Amar's even after all his efforts. Kitna kuch bola jaata hai Vir ko, people even pass comments on his age, for both Amar and Vir. Deserving ka toh shuru se chal raha hai logon ka 💔 Imagine usko kitna bura lagta hoga har baar. My baby deserves only love for what he has given to the show ❤️