I know I said that earlier 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I know I said that earlier 😡
Ye log milke kya pyaar pyaar discuss kar rahe h yrr🤦😂
This C is too chipkoo 😡
Dressed in blue head to toe 🤣🤣😂😂
Blue tanker.. TANK..🤣
His lines...aap toh apne mangetar ko milana chahte the par yo toh aapke didi hai 🤣
Yeh C vaki mein specimen hai🤣
Yahan Viru is burning in his pain aur C ko maaza aa raha hai😳
Originally posted by: Anahita_143
Ye log milke kya pyaar pyaar discuss kar rahe h yrr🤦😂
Aur beech mai yeh tanker 🤣
Batao batao bol rahi hai
This C is not a One Man Woman 😈😆
Viru answers D call and hears Pur voice...Viru ke hosh uda jaye
Viru ka reaction after hearing her bawri's voice is epic yrr😳