Nahi gayi kuch network issue thaPriyu aayi aur chali gayi kya 😒
😆
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nahi gayi kuch network issue thaPriyu aayi aur chali gayi kya 😒
😆
really priyu this work😒😒Originally posted by: Priyapriyu
Haa yaar
Kaam kar karke insaan khatm ho jata hai
Par ye kaam hai ki khatm hone ka naam nahi leta 😏😏😏😏
Originally posted by: Priyapriyu
Haa yaar
Kaam kar karke insaan khatm ho jata hai
Par ye kaam hai ki khatm hone ka naam nahi leta 😏😏😏😏
Well said..
That's the truth
Ok di aaj thoda jaldi jaa rahi. Hoo kal miloongi abb main aaram sein ...🤗
Haan Vanshu.. Kal milenge
Mai bhi ab jaa rahi hun..
Kal milenge Priyu..
Gayab mat ho jaana.
Bohot neend aa gayi.. 😆
Haa diii
Ab kya kare…
Jab tak life hai
Ye kaam bhi chalta rahega…
Nahi houngi gayab 😆
Kal milte hai..
Good night
Hiii Everyone 👋
I'm ok..aaj din bhi teekh tha..
How was your day