1st dose ho gya hain
Mujhe sui se darr nhi lagta
But clinic mein bahut logo ko dekha hain maine jinhe lagta hain
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
1st dose ho gya hain
Mujhe sui se darr nhi lagta
But clinic mein bahut logo ko dekha hain maine jinhe lagta hain

Originally posted by: Srijeeta06
1st dose ho gya hain
Mujhe sui se darr nhi lagta
But clinic mein bahut logo ko dekha hain maine jinhe lagta hain
Meri Di hai n -_-


Maine donate nhi kiya kabhi
Main in general bol rahi hun
Bahut log hain jinko ‘sui’ sunke halat kharab ho jaati hain
I think Aparajita is one of them

Sahi jagah atki hai tum 🤣
This is from that lawyer one know?
Double Ma jaisa lag raha hai🤣