1st dose ho gya hain
Mujhe sui se darr nhi lagta
But clinic mein bahut logo ko dekha hain maine jinhe lagta hain
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
1st dose ho gya hain
Mujhe sui se darr nhi lagta
But clinic mein bahut logo ko dekha hain maine jinhe lagta hain

Originally posted by: Srijeeta06
1st dose ho gya hain
Mujhe sui se darr nhi lagta
But clinic mein bahut logo ko dekha hain maine jinhe lagta hain
Meri Di hai n -_-


Maine donate nhi kiya kabhi
Main in general bol rahi hun
Bahut log hain jinko ‘sui’ sunke halat kharab ho jaati hain
I think Aparajita is one of them

Sahi jagah atki hai tum 🤣
This is from that lawyer one know?
Double Ma jaisa lag raha hai🤣