Originally posted by: PutijaChalhov
Daksh and Dwani was full of OTT stuff. and Chandini mehendi hai lagne wali dance🤣
Daksh aur Dhwani me kaafi acchi bonding dikhai gyi hai
Aur uski didi...
Ye to abhi se vir pe lattu ho gyi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: PutijaChalhov
Daksh and Dwani was full of OTT stuff. and Chandini mehendi hai lagne wali dance🤣
Daksh aur Dhwani me kaafi acchi bonding dikhai gyi hai
Aur uski didi...
Ye to abhi se vir pe lattu ho gyi🤣
Vo bolta reh jayega
Idhar bhaisabh jaha revari enter hue fir daksh ho ya ambani koi kuch nai ukhad sakta
Rewari ho ya Delhi, Bawri' ke liye yeh kissi ko bhi kahin pe bhi udha denge
Yaar wo head bump kitna cute moment tha....babies ..
She is preparing mehandi dance for her self marriage😆
Then she will faint.
Daksh aur Dhwani me kaafi acchi bonding dikhai gyi hai
Aur uski didi...
Ye to abhi se vir pe lattu ho gyi🤣
She was already dressed for wanting to be his bride 😡
Sach me, ek alag hi mazaa hai, dono saath me, sir takranaper dekh nhi painge😭
Tab to pakka behosh.. 😆
yaar vir ko ehsaas kaise nhi hua apni bawri ke presence ka 😭
He's in so much pain.. bechara car me bhi use yaad karke ro rha tha..
aur tabhi samne dhwani ayi bhi.. vir ne mud ke dekha, jaha tak uski sight thi
Originally posted by: Anahita_143
Arey voi..jab TRP matters ko lekar zada concern hojate h naa toh they don't keep bank..weekly dekhte h ki what is working & what's not. Ye mei isse pehle jo show dekh rahi thi usme bhi same hua tha isiliye I know 🤦🤔
Saki ke time kitna bank tha ree inke pass..1-2 hafte ka yrr😂😂
Nahi nahi yaar trp nahi hai reason...amar ke health ke karan hi they were not having bank...I hope jaldi hi aa jayega inko bank episodes...