Originally posted by: Manasi_16
Abbe kya spam kar rahe ho...CC nahi hai ye😆
You are bad 🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manasi_16
Abbe kya spam kar rahe ho...CC nahi hai ye😆
You are bad 🤔
Tum dono ke jhgade mein main kaise bad ban gayi😲😲 dramebaaz dono!
romy di like kya ho raha hai idhar.. Mere thread mai pata nahi kya kya karte..🤣Originally posted by: Manasi_16
Abbe kya spam kar rahe ho...CC nahi hai ye😆
yes very bad..🤔
humara jhagda karaaya kisne..😒
Aap hii hume thappad maarne ko bol rahe the..😒
Koi aisa sikhata hai kya chote bacchon ko..hum kya sikhenge aapse..🥺😒
humara jhagda karaaya kisne..😒
Aap hii hume thappad maarne ko bol rahe the..😒
Koi aisa sikhata hai kya chote bacchon ko..hum kya sikhenge aapse..🥺😒
Main tumhe kya sikhaoongi...tum sabki Nani ho😆
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭humara jhagda karaaya kisne..😒
Aap hii hume thappad maarne ko bol rahe the..😒
Koi aisa sikhata hai kya chote bacchon ko..hum kya sikhenge aapse..🥺😒
Manu stop pls
Abbbbeeee main kya kar rahi hoon???
Dono milkar mujhe pareshan kar rahe hai 😭😭😭😭
Originally posted by: Manasi_16
Abbbbeeee main kya kar rahi hoon???
Dono milkar mujhe pareshan kar rahe hai 😭😭😭😭
Acha acha thik hai ab nai kar rahe pareshan 😚😚😚😚😚😚
Haila😲 itna jaldi maan gayi😲
Ab mujhe pata chala why you sympathize with Purvi so much...2 aansu nikle nahi ki tum fisal jaati ho🤪