Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Aashi_009
Jini 🤗
Ab toh khtam ho gyi 🤣🤣
Mobile babu ka dhyaan rakhna zaroori nhi hai jitna laptop ke folder ko bachana hai 🤣
Aisa kya hai laptop ke folders mein😉
Kitani pyari lag rahi hai ❤️
shadi wadi nahi hue hai lagta hai 😆
haan pata chal gaya usme maharat hasil hai tumhe 🤣😆
Anchu baby pe sb achha lagta h
She is looking beautiful 👍🏼
Par humko ye gulabi shade nahi pasand😆
Shadi Kab hogi
Same di mujhe bhi pink ni psnd😃
Is track mein to nahi hogi👍🏼
Tumhare ek tarafa pyaar ke edits🤣
Originally posted by: Smiley.6
You know what... I have planned to write an OS on this song.... I was listening to this song a while back... And imagined a whole segment on it...
Aur yaha dekho...iss ladki ko...isne bhi post kar diya song in caption...😆
She is impressing me mire day by day❤️
Please do!! ❤️
I'm sorry I haven't been able to post a review till now 😭 Halath karab ho rakhi hai last week se.. and iss weekend bhi mujhe full day sessions hai toh I'll not be here.
But tag kar lo mujhe agar likh rahe ho toh 😳 main ek din pura free karke sab kuch padh lungi!
Mera bahut maan tha that they use this song.
She makes her place in my heart more permanent each passing day
Uske edits tere paas kyu h😲
Wahan pe bhi yahi rule tha... Hum itne paagal jaise matlab nikaalte thay har scene ke but popat hota tha, scene kuch aur hi nikalti thi...
Wahi to itani hot chiz rakhegi to kya hoga uska ...
To haal chal kaisa hai Phone ka Shardi Bhukar to nahi hua na 🤣😆