Originally posted by: Unnatiiii_17
Bhn shaadi jb CC isko mandap pe le jaayega tabhi hogi....itni jaldi CC ka kaam thodi khtm krenge🤪shaadi ko tym h😃
Anchu baby is ethereal ❤️
Mereko shaddi chaiye.. karni padegi.. 🥱
Main nei khel rahi..🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Unnatiiii_17
Bhn shaadi jb CC isko mandap pe le jaayega tabhi hogi....itni jaldi CC ka kaam thodi khtm krenge🤪shaadi ko tym h😃
Anchu baby is ethereal ❤️
Mereko shaddi chaiye.. karni padegi.. 🥱
Main nei khel rahi..🤔
Idhr aa bhn🤗🤗Originally posted by: Smiley.6
Yeh ladki deewana bna rahi hai...
Harbouring a major Girl crush on her....😆😳
Mera bhi wahi haal h😳
❤️ ❤️
Alexa play : kuch jane agar toh itna ke yeah tera deewana hai re mann mera 🎶🎶
Hogi shaadi pr itni jaldi nahi
She is looking beautiful 👍🏼
Par humko ye gulabi shade nahi pasand😆
Shadi Kab hogi
Shaadi pakka hogi! BB ka rule hai... Nothing is confirmed jab tak air nahi hota...
Shaadi pakka hogi! BB ka rule hai... Nothing is confirmed jab tak air nahi hota... And yahan to haldi lag chuki hai...
Originally posted by: Ashley_m
Shaadi pakka hogi! BB ka rule hai... Nothing is confirmed jab tak air nahi hota...
Mano track yaad agaya😆