Originally posted by: Anahita_143
Arey ree..kaam wagera karke aagayi mei apna aur abhi tak episode nhi aaya h🤦😂
Wese I'll watch live today..live dekhne ka maza hi alag hoga aaj toh💯💃
Maine to Viru ke liye chakhna bhi rakh diya hai tv ke aage
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Anahita_143
Arey ree..kaam wagera karke aagayi mei apna aur abhi tak episode nhi aaya h🤦😂
Wese I'll watch live today..live dekhne ka maza hi alag hoga aaj toh💯💃
Maine to Viru ke liye chakhna bhi rakh diya hai tv ke aage
Hadd hai yaar vootiye ab toh dede😭😡
Originally posted by: pallavi_p28
Refresh kar karke ungaliyan ghis gai😭
Same yaar dii...
Countless times I've checked ki epi aya ki nahi. Lekin ye voot aj apni aukat dikha rha h😡
Aj ye EDT voot se episode mangte mangte Khatam kardenge 🤪
Originally posted by: Sampada001
Hadd hai yaar vootiye ab toh dede😭😡
Iske laxan achhe nhi dikh rhe mujhe...
Live telecast ke time hi dega kya 🤬
Aj ye EDT voot se episode mangte mangte Khatam kardenge 🤪
Fir bhi voot ko sharam nhi aygi 🤬
Kya jhootha advertisement kar rakha hai isne apna 😏😏😏 "24 hrs before tv"
vootiya kahinka😡😡
Iske laxan achhe nhi dikh rhe mujhe...
Live telecast ke time hi dega kya 🤬
Dusre ka bhi nhi hai ab tak shayad.
Fir bhi voot ko sharam nhi aygi 🤬
Kya jhootha advertisement kar rakha hai isne apna 😏😏😏 "24 hrs before tv"
Yr vaise aj vootiya ne kisi ke episode nai diye 😒
Originally posted by: carljung
Itna maine aaj tak kissi ka wait nhi kiya matlab hadd hai...ab ye din aa gye hai ki ek app wait karwa rha hai mujhe...
Itna besabar to mai apna 12th ka result dekhne ke lie nhi thi jitna ki aj is tadapte hue Vir ke lie hun 🤣🤪
Aur ye vootiya hai ki....🤬
sab shows mein dhamaka hai kya? 😒