Trademark hai Mishra ka
He tagged Ashok as well 


Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Trademark hai Mishra ka
He tagged Ashok as well 


Main Bholi bhali addy he hun😳
Bechari kitna justification de rahi thi 

Aise kaand hote rehte h 🤣shri ke saath
Ab to aadat si hai aise jeene me
Is it, Shri?
Everyone is playing safe🤣
Saanp bhi mr jaye or laathi bhi na tute🤣
Ho toh gya toh vo 27 saal pehle he
Pr naamkaran abhi hua h...bewda rao
Yeh bhi theek🤣
Originally posted by: Srijeeta06
Mujhe bhi
Bas ek tabla de do
And vo bajayenge, apna baal sar sab hilake
You made me imagine 🤣
🤣🤣
Ha sahi only one have the right to see mishra ji
Only tanya🤣