Lo gaya inki aapko nazroon ne samjha bhi gaya inka
Waah slow claps for ph sab doob gayien 👏👏👏👏
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Lo gaya inki aapko nazroon ne samjha bhi gaya inka
Waah slow claps for ph sab doob gayien 👏👏👏👏
Lo gaya inki aapko nazroon ne samjha bhi gaya inka
Waah slow claps for ph sab doob gayien 👏👏👏👏
Oho.. Off air ho gaya kya woh..
Hi dear girls..
Kaise hain sab
I had a hectic day today.. Chaar din ke chutti ke baad sar pe aaj time bomb tick tick kar raha tha.. 🤣
Koi nahi hai kya..
Originally posted by: rekha_crm
Koi nahi hai kya..
Main hu di
Ab qurbaan hua hi bacha hai.....
Originally posted by: PRAKRITI_12
Ab qurbaan hua hi bacha hai.....
Uska bhi raita failake hi chodenge..
Hai girls I am here
Thode der hi sahi aagayi mei
Hi Gayu.. Mai bhi hun.
Vanshu seems missing.