Wasay Kea he ho imlie ka dance kise aur k sath hota aur jala bhuna BS dekhne ko mil jata 🤣
Jealousy mode ON
gahari dosti mode OFF
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wasay Kea he ho imlie ka dance kise aur k sath hota aur jala bhuna BS dekhne ko mil jata 🤣
Jealousy mode ON
gahari dosti mode OFF
DD Kahen faint hone ka drama na Kar de 😆
It's both and that's surely a "dangerous" combination hehe
phir Malini full Ingore ho jae g 🤣
Gehri dosti to sirf DD ko Khush Karne ka formula hai 😆 bs ko Imlie ke siwa kisiki kuchh padi nahi hai😆
Originally posted by: jojo_mojo
I was randomly guessing based on Anu’s dialogues today😆
Lollipop must be followed by sadma😆
And NDE is the most common reason for romance in ITV😆
Isiliye fans hero heroine ke Jaan ke dushman bane rehte hai😛
But yahan pe atleast NDE is dekhable ! And uske baad toh pappi-jhappi sab muft milta hain. Iss baar bhi SK honge kya darshan ke liye?😂
DD Kahen faint hone ka drama na Kar de 😆
Faint ho jaaye to fir Apu hai na to take care of her🤣
🤣enjoy tho khub krungi but ye sab 🍭 hai basOriginally posted by: Panchhi1
Jo bhi jitna bhi mile enjoy it ..DD ke naatak to khatam nahi hone waale kabhi bhi
yahan dost ziada active ha Aaj kal aparna sirf door se he meri bahoo 😆
What happened flower ji? Chill karo yaar.
Nobody happy with this track. Everyone have some problem with this track. Don't think too much enjoy karo 😊