Milne k liye
Abhi tak party nai di..kanjoos kahi ki..😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Milne k liye
Abhi tak party nai di..kanjoos kahi ki..😈
Originally posted by: Manasi_16
Achcha😆
Tumhe bhi MBA karna hai toh tum bhi aa jao!
Waise what have you studied? And what do you work as?
@bold Mass communication
@bopd 2 Digital marketer and graphic designer
maito thik huu.. Aap kaise hai..😊Originally posted by: Red_eyes
How are you sapu?
Aaj aapka dard kaisa tha.. Jyada, dard to nahi hai na.. 🥺
Originally posted by: darkchocolates
Aise konse news yaad rahenge...🤔 UPSC aim hai na aapka...
@bold Copy Cat😈
News kon Yaad karta h...ratta maar🤣🤪
Ab to m room m hi padhti hu😳
Originally posted by: darkchocolates
Actually I am born in Mumbai...My Grandparents too live there...
Mera Ghar bhi hai wahan...That too very near to your house and Amar's house too🤣😳
Arre phir toh bahut hi badhiya hai...parents will also let you come !!
Kabhi aayi tih batana❤️ Chalenge Amar se milne 🤣
maito thik huu.. Aap kaise hai..😊
Aaj aapka dard kaisa tha.. Jyada, dard to nahi hai na.. 🥺
How do u know I’m in pain are u spying on me 🤗🙈?
Originally posted by: Manasi_16
Achcha😆
Tumhe bhi MBA karna hai toh tum bhi aa jao!
Waise what have you studied? And what do you work as?
Apne baare mein bhi kuch batao...😳😆😆
Originally posted by: Manasi_16
Achcha😆
Tumhe bhi MBA karna hai toh tum bhi aa jao!
Waise what have you studied? And what do you work as?
Inhone Kuch nai pada..sab farre se kam chalaya tha😆
Mistri k kam karti h..150 Rs per day 🤣
Maine bhi nai🤝🤪
yes..party abhi bhi baki hai..
abhi tak na di nezz ne..🤔