Originally posted by: Radiant_Eyes_
Farhad pe dhyaan do π‘ aur apne ladle bhai Mandaar pe π€ͺ sabne uska theka bas mujhe de rakha hai π
Kaun bhai
Kaisa bhai
Vo mere dada nahi hein
Main to RR mansion shift hone ka soch rahi thi π
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Farhad pe dhyaan do π‘ aur apne ladle bhai Mandaar pe π€ͺ sabne uska theka bas mujhe de rakha hai π
Kaun bhai
Kaisa bhai
Vo mere dada nahi hein
Main to RR mansion shift hone ka soch rahi thi π
Jiju π€
Your SKA is back π
Go and read Shari's drabble, abhi ke abhi. Phir hi aage ki baat hogi, samazla?
I knew ki tum yahi bolegaπ

Isliye main padhke hi idhar ayaπ
Originally posted by: MissWiseUnicorn
Read the first two drabbles and theyβre both soo good!
Great start Priya π€
Shri you brought in a nice twist
Ri, you are Senior member now, Congratulations π€
Yes twists all the way π
Thank you dear π€
Of course, am I ever leaving the black dress?
Raghav Kitna high yeh Maine mention nahi Kiya, upto the next writer.
Thank you Shreya Maa π€
Next Res ho gaya hai...let see kitna high hai π
I am expecting you will write two more drabbles π€ͺπ€ͺ
Parm has reserved π²
Yay! I am excited to know what will RR do now π€£
Originally posted by: Mysterie_girl
Next Res ho gaya hai...let see kitna high hai π
I am expecting you will write two more drabbles π€ͺπ€ͺ
Dekhate Hai π€ͺ
Last time bhi Maine socha tha to write 2, but ek hi likha tha.
Start was romantic end was surprising but thatβs the twist right ? π
Well done π
You and black dress π€£ constant in ERD activity π€ͺ
Rie, you are Senior member now, Congratulations π€
Yes twists all the way π
Thank you dear π€
Thank you dearπ€
Howβve you been?
Bahot achhe se jante ho aap mujhe. I am impressed π³
I am good, what about you?
https://www.youtube.com/watch?v=nCKm9s4ZUuc Do share and subscribe!!!
0