But if those new characters track ended why would purvir get separated? Maybe wo dono veer nandini gussa hokar chaley gaye iss liye 🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
But if those new characters track ended why would purvir get separated? Maybe wo dono veer nandini gussa hokar chaley gaye iss liye 🤔
Romy i was abt to pm u if saba has put somethg in her ig handle😆🤣
Arey Saba ji kuch to hint dedo kya new ride hai😆..itna suspense kya yaar???
Thks Romy❤️🤗
Ziva 🤗
Oohh how did u know saba posted something there 😲😆
jai mata di..😆
aapko bhi maal wala raaz pata chal gaya kya..🤣Originally posted by: carljung
Ye background mei sakshi waala khandar hai kya? Apne thikane pe pahuch gyi wahi maal phook ke story likhti hai.
jai mata di..😆
Let's rock bhi to bolo
ho sakta hai na di.. Vapas pur ki vajah se vo gussa hokar chale jaaye aur viru iska zimmedaar pur ko tehraye.. 🥺But if those new characters track ended why would purvir get separated? Maybe wo dono veer nandini gussa hokar chaley gaye iss liye 🤔
Andaaze se yaar😆 as they are keeping it a surprise ..so i thought she ll surely tease the fans to create hype 😆🤣
she gets sadist pleasure when all are upset
Thanks Ramona
TFS Ramona...
Nezu lagta hai tera prediction sahi hone wala hai yaar...kuch to khichdi pak rahi hai 😆
are ye jaikare wala hai..😆