Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Viru gusse mei bhi cute lagta hai
Good morning everyone 🤗🤗🤗
Hv a lovely wednesday...stay blessed 😇😇😇
Abhi tak episode nahi aaya these days both episode and SP are late but story and tracks are racy😆
Trp aa gyi kya iss week ki?
Arey Nezu you use so many short forms its sneek peek🤣 I use from the common things
Originally posted by: PutijaChalhov
Arey Nezu you use so many short forms its sneek peek🤣 I use from the common things
Mera dimag kam nai kar raha hai ajkal 🤪
Work me jyaada tension hai kya forum me bhi kam dikh rahi ho❤️
Ye pur na jitni baar kal ye boli ki "Hume to vishvaas hi nhi ho rha hamari behen..."
I was like behen vishwas karle kab karegi jab priyu apne haath pe tattoo kara legi ki ha mei kameeni hu bahut badi waali kameeni hu.