I’m good missed you 🤗 and the forum masti
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
I’m good missed you 🤗 and the forum masti
Tumhara din kaisa raha, all good
Missed u too really, specially friendship day per
Thik tha yr 😆
Haa thodi thodi der per class. 2 jagah hoti hai actually
Originally posted by: x-Nahima-x
I saw the birthday kaand video. My baby girl SH looked so sad. 🥺
You guys probably discussed it enough….
Zarurat se zada hi discussion hogya h uspe yrr😂😂
Oh acha acha
Tabhi
Fir ab kal bhi esa hi rahega kya
Aaj na hindi class me mukhiya ka striling pucha.
Maine jhat se bata diya. Mujhe hasi bhi aa rahi thi🤣
Kal se to continuous 6 hours ki class hogi aur utube per alag. Nahi pata kaise manage hoga
Ok let’s talk about something else 😆