Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2

Then wish me luck for next round.. 7/7 nhi to 6/7 to aaye😆
Luck hi kya... Brute style pooja hi rakhti hoon🤣

Haan ye sahi hai😆Nerolac ki puri tayari
Ur siggy catch my attention again nd again
Originally posted by: RainOfDew
Haan ye sahi hai😆Nerolac ki puri tayari
Ur siggy catch me attention again nd again
Yes... Nerolac ke liye kuch bhi🤣
Isiliye toh rakha hai😳
Sahi ja rhe ho🤣btw sirf nerolac ke liye hi hai na🤨
dont change it soon
Originally posted by: RainOfDew
Sahi ja rhe ho🤣btw sirf nerolac ke liye hi hai na🤨
dont change it soon
Aap chahe toh aur kuch bhi de sakte hai😉
I won't... mera IF ka pehle siggy bhi yahi tha😆
https://www.instagram.com/p/DcOV8zLBv_A/?igsh=Znc0OHRrNDRocXV3
20