Jo bhi kar raha hai..bahut hi zyada cute lag raha hai
Aur tum topic mat badlo...sach toh yeh hai that you are badly missing KK
Tumhe bas bahana chahiye, usse wapas bulane ka🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jo bhi kar raha hai..bahut hi zyada cute lag raha hai
Aur tum topic mat badlo...sach toh yeh hai that you are badly missing KK
Tumhe bas bahana chahiye, usse wapas bulane ka🤔
Are nai yr esa nai hai
V and B alphabet sath me hote hai keyboard me to typo hojata tha.. instead of bro log vro likh dete the
Ye trend waha se chala hai iska ladki ladki se mtlb nai hai
Originally posted by: Manasi_16
Jo bhi kar raha hai..bahut hi zyada cute lag raha hai
Aur tum topic mat badlo...sach toh yeh hai that you are badly missing KK
Tumhe bas bahana chahiye, usse wapas bulane ka🤔
Topic apne badla Maine nahi

Priyu seriously needs a hard slap 🤬😡🤢
Hope her role ll end soon too ...whenever she comes she brings only probs with her🤪
Are nai yr esa nai hai
V and B alphabet sath me hote hai keyboard me to typo hojata tha.. instead of bro log vro likh dete the
Ye trend waha se chala hai iska ladki ladki se mtlb nai hai
I feel like I am from a different millennium
Typos bhi trend ban jaate hai
tum log ki gif games shuru hogayi 😳
Are anjali ka reaction dekho 🤣
Originally posted by: Manasi_16
I feel like I am from a different millennium
Typos bhi trend ban jaate hai
Are yr mitti dalo
Are anjali ka reaction dekho 🤣
Anjali is another specimen ...uska kuch nahin ho sakta 🤪
Priyu seriously needs a hard slap 🤬😡🤢
Hope her role ll end soon too ...whenever she comes she brings only probs with her🤪
And the big thing is uska character vaisa ka vaisa hi hai jaise 1st episode me tha.. koi development nai 🤔