What to say Ani steals the show tomorrow ❤️😭 it will super emotional ride. Get ready with bucket and cry with ani
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
What to say Ani steals the show tomorrow ❤️😭 it will super emotional ride. Get ready with bucket and cry with ani
😭😭😭haa bhn aa jaa
What to say Ani steals the show tomorrow ❤️😭 it will super emotional ride. Get ready with bucket and cry with ani
Ani love is much much deeper than Bon right now
So sefless so enduring and so pretty
Nahi Piyu baby roj roj Nahi Kar Sakti Tu road pe leyegi mujhe mein RC Itani ameer Nahi Hu...😉😆🤣Originally posted by: Unnatiiii_17
ohhh mmmmm gggggggg😲😲
Kya h ye 😭😭
Ginni di hospital book krao mein kt ri hu upr
Dekhti Jaa abhi tujhe kya kya Dekhna hai
Originally posted by: Unnatiiii_17
ohhh mmmmm gggggggg😲😲
Kya h ye 😭😭
Ginni di hospital book krao mein kt ri hu upr
Now I get why every one wants to book a bed in the hospital 🤣🤣🤣
Bondita hain woh jo mere dil mein hain..
Mere mann mein hai, soch mein hai..
Mere sapno mein hai, dil mein hai..
Mere aatma mein hain..
Bondita hain wo jo mere har saans mein hai..
Originally posted by: .Rinnie.
Ruha mujhe samjh nahi aa raha hai kaunsa sadme ke through jau phele...anirudh wala ya yeh wala 😭😭
Kya karre bhai yeh dono humare saath.
Dono ko ek glass me daal par gatak jao 🤣problem solved 😎
Originally posted by: .Rinnie.
Saturday se bas sadme me hu yaar.. pata nahi kya karungi.. kaam kuch nahi ki maine 😭
Naa aa payege bahar iss sadme se... Kaam toh bhool hi jao abb.,..🤔
Ginni mai wapis aa rhi thi dusre gole se but yeh show Ani aur AnVisht nahi aane de rahe wapis ... Mai kya karu😭
dono ko aise dekhne ki adat Dal de Rinn😆🤣Originally posted by: .Rinnie.
Mujhe samjh nahi aa raha kaunsa sadma jhelu phele.. Anirudh wala ya Pravisht wala 😭😭
Surwat hue hai ☺️
Originally posted by: Katy4566
Ani love is much much deeper than Bon right now
So sefless so enduring and so pretty
Sorry to say i feel like or they portrayed bon love as more infatuation than love .wish they go deep from her side too ..and i am waiting for tomorrow's episode