ye to kabse chahte hai sab.. Bas mil jaaye.. Lagta hai saba ko khabar karni padegi iski.. Aaj kal bahut meharbaan hai.. 😝🙈
Now, I want a scene ...
Vir pinning Purvi to the wall & addressing her as Purvi VPS & demanding a kiss 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ye to kabse chahte hai sab.. Bas mil jaaye.. Lagta hai saba ko khabar karni padegi iski.. Aaj kal bahut meharbaan hai.. 😝🙈
Now, I want a scene ...
Vir pinning Purvi to the wall & addressing her as Purvi VPS & demanding a kiss 😆
typical wife dailogues hai😳😳
Aj to madam mukhiyani banne pe bhi itna khush upar se viru bhi itna sexy voice bol raha tha
Are kis ki itni himmat hai jo mukhiyani ke kamre me ajaye bina izzazat ke siwaye uske gulam ke ☺️
Ayeee ye dialogue☺️
Handsome gulam ft. Viru😎😈
Bawari ke according - 'Hamare pyaare mukhiji, Akdu mukhiji' he is both at the same time 🤝
Omg she should closed the door then 🙈
jiyu nahi hai aaj kal.. 🤔🥺
Banda wheelchair pe itna struggle karke romance ka mood bana raha h aur isko koi aa jaayega ka tension hai🤦🤦😏😂
Typical wife wala behaviour kiiya isne aaj🤣
humare show mai itni shaadiyaan hoti hai.. Example bhi ussi ke yaad aa rahe hai.. 🤣Originally posted by: Anahita_143
Ayee mujhe chakkar aare h abhi🤔😵
Shaadi ka ghar hi lagra h yrr..sab jagah ghum rahe h, thread khtm karne ki responsibility bhi h🤣
Okeyyyyyyyyy yeh itne effortlessly eyebrows ke saath expressions deta hai vai 😭😭
Itna perfect kaise ho leta hai yeh banda?
Originally posted by: Amaraddict
Bawari ke according - 'Hamare pyaare mukhiji, Akdu mukhiji' he is both at the same time 🤝
Uska kroor singh h wosaduu sa, akdu sa😂