Cc me samjati hu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Cc me samjati hu
Ohh sorry yrr context nhi diya😅😂
Par yaha nhi de sakte h.. EDT h ye..daant padegi nhi toh kal😂
Cc mei nezuu se contact karo😂
Originally posted by: Anahita_143
Sacchii naa yrr pallu..kab milega ye hume yrr😭😭
PurVir chahiye..ek episode mei bhi nhi milte h toh esa lagta h ki kitne din hogye h yrr🤣
Rain sequence is upcoming.
Ab tapasya bhang hogi.
P dancing in the rain, Mukhi will go bonkers 🤣
Kaand toh hoga hee ❤️
Haa haa I got it😂
Purvi ka swag dimaag se nhi jaa raha h yrr aaj toh😅😂
After watching entire episode I was like- Humari mukhiyani!! Humari mukhiyani!!😎😂
Originally posted by: Anahita_143
Ohh sorry yrr context nhi diya😅😂
Par yaha nhi de sakte h.. EDT h ye..daant padegi nhi toh kal😂
Cc mei nezuu se contact karo😂
But I don't consume any maal.
Ek baat batao
Rewari me mukhyani ki jeep rokne ki himmat kisne ki
Mukhi ko pata chalega to ek haath todkar dusre me de dega😄
Originally posted by: pallavi_p28
Ek baat batao
Rewari me mukhyani ki jeep rokne ki himmat kisne ki
Mukhi ko pata chalega to ek haath todkar dusre me de dega😄
Viru nai tha na jeep me😭
Originally posted by: Anahita_143
Haa haa I got it😂
Purvi ka swag dimaag se nhi jaa raha h yrr aaj toh😅😂
After watching entire episode I was like- Humari mukhiyani!! Humari mukhiyani!!😎😂
Itni jor se lathi pit rahi thi ki ek scene me danda loose ho gya tha🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ek baat batao
Rewari me mukhyani ki jeep rokne ki himmat kisne ki
Mukhi ko pata chalega to ek haath todkar dusre me de dega😄
Dono haat aur pair nahi bachenge.
Uska marna tai hai ab 🤣
Rain sequence is upcoming.
Ab tapasya bhang hogi.
P dancing in the rain, Mukhi will go bonkers 🤣
Kaand toh hoga hee ❤️
Mukhi ka toh wese bhi control karne ka mann nhi h yrr..uska bhot patience hogya h ab😂😂
Baaki aane wale episodes are going to be super exciting🥳