now I also believe that😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
now I also believe that😳
Originally posted by: Raghav_Rao
Lol🤣🤣
I know they know ke maine kuch nahi kiya, it's just aaj hi baat huyi message krni ki toh they tagged me ke maine kiya h🤣
@bold:ye humlog ne toh nhi kaha🤣
Dont worry i will send him the screenshot your this emoji☺️
Phir vo meri story kabhi nhi dekhega🤪
Bt tere liye main itna toh kr he skti hu
han toh tu insta pe bhi nahiOriginally posted by: Pallavi_Rao
Aaj subah subah padhai se hui thi😭
Ab roz yhi hoga🤪
I hope subah jldi uth ke dekhlu ...phir story bhi daal du🤣
U know hectic life
Tune Sai ki seen ki gyi story dali thi🤪 usme dono mein hum Sath the
Mera or sai ka name upar neeche
Smart and innocent girl among us👍🏼
No its not seem intresting🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
Will you?
Complete toh kar
Or main kyu na kr payungi😲
Sai/Raghav ke liye kuch bhi🤪
Ab tu soch tujhe jo bhejna h
Mujhe kal 85 drops giri thi🤣
👍🏼
What writing something for him that he is doing great👏
He needs some positivity in so much negativity
Mujhe hi itni kam notifs kyu?
50 bhi cross nahi hota 😭
If I was Sai, my reply would be:
"Oh! Toh tum hai jo mera, I mean Raghav ka UN ke peeche uska mimicry karta hai. Bahot entertaining AT chalate ho, ideas bhi achhe dete, keep up the good work 👍🏼"
I hope itna lmba reply krneka ka uske paas time ho😊